5 Simple Techniques For bhoot ki kahani

Wiki Article

In the event you such as this post Serious Bhoot Ki Kahani then please ,share this put up with your mates and remark down your sights and ordeals about the above mentioned subject matter. Also when you like this information then you can bookmark this website page for more.

वो बोला “क्योंकि उसके पिता उससे थोड़ी दुरी पर थे और उन्होंने भी वहीँ आवाज सुनी थी मतलब उनकों बुलाने की। उनकी ही आवाज में कोई उनके बेटे को अपनी ओर पुकार रहा था।”

मुखिया जी : तुम बीच में मत बोलो.. तुम अभी बच्चे हो..वहां अगर कोई इंसान गया तो वह भूत उसे भी बाकियों की तरह गायब कर देगा..

एक दिन एक चरवाहा अपनी कुछ बकरियों के साथ कुएं के पास से गुजर रहा था.. तभी उसकी एक बकरी कुए के बिल्कुल नजदीक चली जाती है.

मेरी आवाज़ सुन कर गाँव के बहुत से लोग जग गये और मेरी तरफ दौड़कर आने लगे। जब वो मेरे पास आये। तब तक मैं बेहोश हो चुका था। सुबह जब मुझे होश आया तो मैं अपने घर पर था। मुझे उठा देख सब घर वाले मेरे पास आये और बोले तुम ठीक हो, तुम्हें क्या हो गया था?

मैंने सोचा चलो! थोड़ा घूम ले तो मैं नीचे जाने के लिए दरवाज़े तक गया ही था कि तभी मैंने देखा कि मेरा भाई तो टॉयलेट करके बाहर आया है।

उसके बाद से, गाँववाले भूत की कहानी में यह नया दृष्टिकोण लाए और उन्होंने उस आदमी और महिला के साथ अच्छे संबंध बनाए। यह कहानी बताती है कि कभी-कभी हमें विश्वास करने से पहले और लोगों को अच्छे से जानने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि सत्य हमेशा अनछुपा होता है।

इसी समस्‍या से उबरने के लिए लंदन के उत्‍तरी छोर में इस हाईगेट कब्रिस्‍तान का निर्माण किया गया। इस कब्रिस्‍तान के निर्माण के पहले जगह की किल्‍लत के चलते लोग मूर्दो को अपने घर के आस पास ही गलियसारों में दफन कर दे रहे थे जो कि बहुत ही भयावह click here स्‍ि‍थती थी। रास्‍तों में दफन मूर्दो से भयानक बदबू आती थी।

सभी भूत कहते है - एक पहलवान है। उसकी हुजूरी करने और उसके घर राशन पहुंचाने में ही हमारा सारा समय बीत जाता है। जिसके कारण हम इतने दुबले हो गए है। भूतों के गुरु जी को यह बात बहुत बुरी लगी। और उन्हें क्रोध आया तब भूतों के गुरु ने पहलवान से बदला लेने की ठानी।

Your browser isn’t supported anymore. Update it to find the ideal YouTube practical experience and our most up-to-date features. Learn more

Your browser isn’t supported any more. Update it to obtain the greatest YouTube expertise and our newest capabilities. Learn more

. क्योंकि उन लोगों का मानना था कि उस कुएं में कोई भूत रहता है.. भूत के डर से कोई भी उस कुएं के पास नहीं जाते..

  लेकिन दूसरी रात भी फिरसे वही अनुभव हुआ। फिरसे उस बेडरूम के दरवाजे की आवाज़, किसी कदमों का चलते आना , मेरे यहाँ से गुज़र जाना और रसोई की तरफ जाना, फिर रसोई की दरवाज़े की आवाज़ और फिर बर्तनों की आवाज़, नल की आवाज़। फिर कुछ क्षण बाद फिरसे रसोई की दरवाजे की आवाज़, वहाँ से फिर उन कदमों का मेरे पास से गुजरना और फिर उस बैडरूम के दरवाजे की आहट।फिर स्तब्ध!

अचानक से वह लड़की की भुत बच्चो के सामने आई और जोर जोर से हसने लगी। और कहा की अब तुम सब मेरी बंदी हो, मई किसी को जिन्दा नहीं छोडूंगी।

Report this wiki page